फेथ क्लब ने जीता दिल्ली हॉकी सब जूनियर स्टेट चैंपियनशिप का खिताब, झिलमिल सेंटर के प्रत्युष जग्गी 17 गोल कर बने सर्वश्रेष्ठ स्कोर -

फेथ क्लब ने जीता दिल्ली हॉकी सब जूनियर स्टेट चैंपियनशिप का खिताब, झिलमिल सेंटर के प्रत्युष जग्गी 17 गोल कर बने सर्वश्रेष्ठ स्कोर

Share us on
500 Views

हार्ड लाइन मैच में झिलमिल हॉकी सेंटर ने घुम्मन हेरा स्टार्स को 11-4 से रौंदकर तीसरा स्थान हासिल किया। झिलमिल सेंटर की तरफ से खेलने वाले सेंटर फारवर्ड प्रत्युष सिंह जग्गी ने मैच में हैट ट्रिक सहित सात गोल किए।

झिलमिल हॉकी सेंटर के प्रत्युष सिंह जग्गी। चैंपियनशिप में 17 गोल कर सर्वश्रेष्ठ स्कोरर रहे।

नई दिल्ली। फेथ क्लब ने दिल्ली हॉकी सब जूनियर पुरुष स्टेट चैंपियनशिप 2021 जीत ली। मेजर ध्यान चंद नेशनल स्टेडियम पर खेले गए फाइनल मुकाबले में फेथ क्लब ने एकेडमी क्लब को 3-1 से हराकर खिताब अपने नाम किया। तीसरे स्थान पर रही झिलमिल हॉकी सेंटर टीम के प्रत्युष सिंह जग्गी चैंपियनशिप में 17 गोल कर सर्वश्रेष्ठ स्कोरर रहे।

फाइनल में फेथ क्लब की तरफ से आर्यन, मनीष व आर्यन जूनियर ने एक-एक गोल किया। एकेडमी क्लब के हर्ष सिंह ही गोल कर सके।
हार्ड लाइन मैच में झिलमिल हॉकी सेंटर ने घुम्मन हेरा स्टार्स को 11-4 से रौंदकर तीसरा स्थान हासिल किया। झिलमिल सेंटर की तरफ से खेलने वाले सेंटर फारवर्ड प्रत्युष सिंह जग्गी ने मैच में हैट ट्रिक सहित सात गोल किए। सिद्धार्थ कश्यप ने 2, तथा इब्राहिम हारून और रोहित ने एक एक गोल किया। पराजित टीम के लिए कुणाल, युवराज, जय और विवेक ने एक एक गोल किया।

झिलमिल हॉकी सेंटर टीम।

1 Response

  1. Preeti says:

    Excellent again jr jaggi going to be dominated hockey in delhi
    All the best

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *