आईजीआई कॉलेज में स्वतंत्रता दिवस समारोह में धूमधाम से हुआ ध्वजारोहण -

आईजीआई कॉलेज में स्वतंत्रता दिवस समारोह में धूमधाम से हुआ ध्वजारोहण

Share us on
92 Views

स्वतंत्रता दिवस समारोह में ध्वजारोहण के दौरान एनसीसी कैडेट्स के बीच कॉलेज की गवर्निग बॉडी के अध्यक्ष सुरेन्द्र जगलान, कोषाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार, विशेष अतिथि पूर्व डिप्टी चेयरमैन सदर पहाड़गंज जोन नीरज शर्मा, डॉक्टर विशाल चड्ढा, एडवोकेट प्रदीप शर्मा, खेल टुडे’ के संपादक राकेश थपलियाल और प्रधानाचार्य प्रो. संदीप तिवारी।

खेल टुडे ब्यूरो

नईदिल्ली। इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ फिजिकल एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स साइंसेज (आईजीआईपीएस) में स्वतंत्रता दिवस समारोह धूमधाम से मनाया गया। मुख्य अतिथि विकासपुरी के विधायक महेन्द्र यादव ने ध्वजारोहण कर एनसीसीसी के कैडेटों से सलामी ली और सभी से देश के विकास में योगदान देने की अपील की।
इस अवसर पर कॉलेज की गवर्निग बॉडी के अध्यक्ष सुरेन्द्र जगलान, कोषाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार, विशेष अतिथि पूर्व डिप्टी चेयरमैन सदर पहाड़गंज जोन नीरज शर्मा, डॉक्टर विशाल चड्ढा और एडवोकेट प्रदीप शर्मा ने आजादी के महत्व को समझाते हुए सभी से देशहित के कार्य करने का अनुरोध किया। डॉक्टर चड्ढा ने विशेष रूप से अंगदान करने की अपील की।

इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ फिजिकल एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स साइंसेज में स्वतंत्रता दिवस समारोह के मुख्य अतिथि विकासपुरी के विधायक महेंद्र यादव का स्वागत करते हुए कॉलेज की गवर्निग बॉडी के अध्यक्ष सुरेन्द्र जगलान, कोषाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार, विशेष अतिथि पूर्व डिप्टी चेयरमैन सदर पहाड़गंज जोन नीरज शर्मा और प्रधानाचार्य प्रो. संदीप तिवारी।

प्रधानाचार्य प्रो. संदीप तिवारी और प्रो. सरिता त्यागी ने सबका धन्यवाद किया। कवि प्रो. संजीव कौशल ने शानदार अंदाज में कार्यक्रम का संचालन किया।
प्रो संध्या तिवारी, डॉ. एकता भूषण, डॉ. मीनाक्षी, प्रो समीरन चक्रवर्ती, प्रो गौरी चक्रवर्ती, प्रो जे पी शर्मा और प्रो तारक नाथ ने अतिथियों का स्वागत किया। इस मौके पर श्री जगलान ने सभी से कॉलेज में खेलों के विकास के साथ देश की तरक्की में योगदान देने का अनुरोध किया गया।

कॉलेज की गवर्निंग बॉडी के अध्यक्ष सुरेन्द्र जगलान अपने विचार रखते हुए।

‘खेल टुडे’ के संपादक राकेश थपलियाल को पौधा भेंट करते हुए डॉ. एकता भूषण।

Leave a Reply

Your email address will not be published.