दिल्ली यूनिवर्सिटी एल्यूमिनी दसवें पद्मश्री श्याम लाल मेमोरियल इन्विटेशनल हॉकी टूर्नामेंट में 9-0 से जीती -

दिल्ली यूनिवर्सिटी एल्यूमिनी दसवें पद्मश्री श्याम लाल मेमोरियल इन्विटेशनल हॉकी टूर्नामेंट में 9-0 से जीती

Share us on
422 Views

दिल्ली युनिवर्सिटी एल्यूमिनी की खिलाड़ी सुनीता को एसएनएस हॉकी वूमेन ऑफ द मैच का अवार्ड देते हुए श्याम लाल कॉलेज की प्रोफेसर कुशा तिवारी और आर्मी के कोच सचिन सिंह राठौर।

खेल टुडे ब्यूरो 

नई दिल्ली। दिल्ली यूनिवर्सिटी एल्यूमिनी ने दसवें पद्मश्री श्याम लाल मेमोरियल इन्विटेशनल हॉकी टूर्नामेंट 2024 के महिला वर्ग के लीग मैच में श्यामा प्रसाद मुखर्जी कॉलेज को 9-0 से हराया। मेघा ने तीन गोल, सुनीता और नीलम ने दो-दो गोल तथा प्रियंका और सारिका ने एक-एक गोल किया।
इस मैच में एसएनएस हॉकी वूमेन ऑफ द मैच का अवार्ड दिल्ली युनिवर्सिटी एलुमिनी की खिलाड़ी सुनीता को मिला।

एक अन्य मैच में विवेकानंद कॉलेज और भारती कॉलेज का मैच 2-2 की बराबरी पर रहा। विवेकानंद कॉलेज की तरफ से सोनिया और एकता ने एक-एक गोल्ड की है जबकि भारतीय कॉलेज की तरफ से मनीषा ने दोनों कॉल किया। एस एन एस हॉकी वूमेन ऑफ द मैच का अवार्ड भारती कॉलेज की मनीषा को मिला।

पुरुष वर्ग में श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स ने हंसराज कॉलेज को 5 -1 से हराया।श्री राम कॉलेज की तरफ से योगेश्वर और लखन ने दो-दो गोल किए जबकि एक गोल विभांशु ने किया और हंसराज कॉलेज से एकमात्र गोल रवि राज ने किया
इस मैच के एसएनएस हॉकी मैन ऑफ द मैच का अवार्ड श्रीराम कॉलेज ऑफ़ कॉमर्स के योगेश्वर को मिला।
श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज ने श्याम लाल कॉलेज इवनिंग को 5-2 से हराया। एसएनएस हॉकी मैन ऑफ द मैच खालसा कॉलेज के अंकित को मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published.