रॉयल फुटबॉल क्लब का प्रायोजक बना मुथूट फाइनेंस कॉरपोरेशन -

रॉयल फुटबॉल क्लब का प्रायोजक बना मुथूट फाइनेंस कॉरपोरेशन

Share us on
146 Views

रॉयल फुटबॉल क्लब की टीम

इस समर्थन के लिए हम मुथूट फाइनेंस कॉरपोरेशन का हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं। हम इनके साथ भविष्य में स्थायी साझेदारी की उम्मीद रखते हैं-  विजय  शर्मा, महासचिव, रॉयल फुटबॉल  क्लब

 

खेल टुडे ब्यूरो

नई दिल्ली। रॉयल फुटबॉल क्लब वार्षिक दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (डीएसए) लीग 2023-24 सीज़न में नई उम्मीद और नए प्रायोजक के साथ शानदार प्रदर्शन के लिए पूरी तरह तैयार है।
केंद्रीय सचिवालय मैदान में एक समारोह में क्लब के खिलाड़ियों को मुथूट फाइनेंस कॉरमा, रपोरेशन की तरफ से आगामी टूर्नामेंट के लिए फुटबॉल किट, जूते, ट्रैक-सूट, बैग एवं अन्य सामान दिए गए।
ए डिवीजन में खेलने वाले रॉयल एफसी का समर्थन करके, मुथूट समूह का लक्ष्य जमीनी स्तर पर फुटबॉल का पोषण करना और उभरते खिलाड़ियों को सशक्त बनाना है।
रॉयल एफसी के महासचिव विजय शर्मा ने भविष्य में स्थायी साझेदारी की उम्मीद जताते हुए इस समर्थन के लिए मुथूट फाइनेंस कॉरपोरेशन का हार्दिक आभार व्यक्त किया।

मुथूट फाइनेंस कॉरपोरेशन ने अपनी कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी (सीएसआर) पहल के हिस्से के रूप में यह साझेदारी की जो खेल विकास को बढ़ावा देने और सामुदायिक जुड़ाव को बढ़ावा देने के लिए मुथूट के समर्पण को रेखांकित करती है।

इसके माध्यम से, मुथूट समूह व्यक्तियों और समुदायों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डालते हुए खेल भावना, टीम वर्क और उत्कृष्टता की संस्कृति को बढ़ावा देना चाहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.