श्याम लाल कॉलेज ने हॉकी में श्रीराम कॉलेज को 7-1 से हराया -

श्याम लाल कॉलेज ने हॉकी में श्रीराम कॉलेज को 7-1 से हराया

Share us on
1,633 Views

श्याम लाल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ रबि नारायण कर और प्रोफेसर विजय शर्मा कप्तान ललित शर्मा को एस एन एस हॉकी मैन ऑफ द मैच का अवार्ड देते हुए।

खेल टुडे ब्यूरो

नई दिल्ली। मेजबान श्याम लाल कॉलेज ने दसवें पद्मश्री श्याम लाल मेमोरियल इन्विटेशनल हॉकी (महिला और पुरुष) टूर्नामेंट 2024 में श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स को 7-1 से हराया। श्यामलाल कॉलेज की तरफ से रोहित और ललित ने दो-दो गोल किए, प्रवीण, जतिन और आशीष शेरावत ने एक-एक गोल किया।
श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स की तरफ से एकमात्र गोल निशांत ने किया।
इस मैच में एसएनएस हॉकी मैन ऑफ़ द मैच का अवार्ड श्याम लाल कॉलेज के ललित शर्मा को कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ रबि नारायण कर ने दिया।

श्याम लाल कॉलेज और श्रीराम कॉलेज की टीमें श्याम लाल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ रबि नारायण कर के साथ।

दूसरे मैच में इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ फिजिकल एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स साइंसेज ने हंसराज कॉलेज को 4-0 से हराया। फरमान ने दो गोल, मनोज और राम यादव ने एक-एक गोल किए।
एसएनएस हॉकी मैन ऑफ द मैच का अवार्ड आईजीआई के चिरंजीव को मिला।
तीसरे मैच में श्याम लाल कॉलेज इवनिंग ने किरोड़ीमल कॉलेज को 3-1 से हराया। विजेता टीम की तरफ से आकाश ने दो गोल और कुलदीप ने एक गोल किया जबकि किरोड़ीमल कॉलेज की तरफ से देवाशीष ने एक गोल किया।
इस मैच में एस एन एस हॉकी मैन ऑफ द मैच का अवार्ड श्याम लाल कॉलेज ईवनिंग के कृष्णा को मिला।

आज के चौथे मैच में श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज ने श्याम लाल कॉलेज एलुमनाई को 5-1 से हराया। विजेता टीम की तरफ से मोहित, तनुज ,मनीष, अंकित और हर्षित तेवतिया ने एक-एक गोल किया जबकि श्याम लाल कॉलेज एलुमनाई की तरफ से एकमात्र गोल प्रत्यूष सिंह जग्गी ने किया इस मैच में एस एन एस हॉकी मैन ऑफ द मैच का अवार्ड खालसा कॉलेज के विपिन को मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published.