सत्यवती कॉलेज ने 35वें संदीप सूरी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच जीता -

सत्यवती कॉलेज ने 35वें संदीप सूरी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच जीता

Share us on
126 Views

खेल टुडे ब्यूरो

नई दिल्ली। सत्यवती कॉलेज ने आरएनसीसी को 113 रनों से हरा कर 35वें संदीप सूरी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट 2024 का उद्घाटन मुकाबला जीता।

मेजबान सत्यवती कॉलेज की प्रिंसिपल प्रो. अंजू सेठ ने टॉस करा कर टूर्नामेंट की शुरुआत करवाई।

टॉस आरएनसीसी ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। सत्यवती कॉलेज ने 30 ओवर में 9 विकेट पर 290 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए आरएनसीसी ने 29 ओवर में 177 रन बनाए और सत्यवती कॉलेज ने 113 रन से मैच जीत लिया। सत्यवती कॉलेज की ओर से राहुल सैनी ने 64 गेंदों पर 11 चौकों 5 छक्कों की मदद से 95 रन, हर्ष भाटी ने 31 गेंदों पर 68 रन बनाए। आरएनसीसी की ओर से करण पंगेनी ने 4 विकेट लिए।
डॉ. संजय चौधरी (खेल संयोजक) और डॉ. रेखा शर्मा ने बताया कि मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार राहुल सैनी और फाइटर ऑफ द मैच का पुरस्कार करण को दिया गया।

सत्यवती कॉलेज, अशोक विहार में शारीरिक शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में सभी ने मिलकर दिवंगत संदीप सूरी को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। दिवंगत संदीप सूरी पुत्र श्री. एच एल सूरी जिनके सम्मान में यह टूर्नामेंट आयोजित किया जाता है।

प्रोफेसर अंजू सेठ ने अपने संबोधन में, राष्ट्र के विकास में खेल की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर देते हुए, भाग लेने वाली टीमों को प्रेरक शब्द दिए। उद्घाटन समारोह ने न केवल एक खेल आयोजन की शुरुआत को चिह्नित किया, बल्कि संदीप सूरी की स्थायी विरासत को उजागर करते हुए, प्रतिबिंब और स्मरण के क्षण के रूप में भी काम किया।
डा़ संजय चौधरी जी ने कहा कि हम सभी को खेलों में ज़रूर भाग लेना चाहिए और दिन में एक घंटा हमें व्यायाम करना चाहिए।
35वें संदीप सूरी टूर्नामेंट के भव्य आयोजन में 16 टीमें भाग ले रही है , जिनमें से प्रत्येक अपने कौशल और दृढ़ संकल्प के साथ प्रतिस्पर्धा को प्रज्वलित करने के लिए तैयार हैं। यह मैदान खेल कौशल और कौशल के दिलचस्प प्रदर्शन के लिए तैयार है क्योंकि ये टीमें इस प्रतिष्ठित आयोजन के इतिहास में अपना नाम दर्ज कराने की यात्रा पर निकल रही हैं।


इस मौक़े पर नोडल आफ़िसर रत्नेश त्रिपाठी जी, सहायक प्रोफेसर अश्वनी रावल और सूरज भाटी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.