पीजीडीएवी कॉलेज ने प्रथम मोतीलाल नेहरू मेमोरियल इंटर कॉलेज फुटबॉल टूर्नामेंट जीता -

पीजीडीएवी कॉलेज ने प्रथम मोतीलाल नेहरू मेमोरियल इंटर कॉलेज फुटबॉल टूर्नामेंट जीता

Share us on
132 Views

फाइनल में मोतीलाल नेहरू कॉलेज सांध्य को 2-1 से हराया

 

विजेता पीजीडीएवी कॉलेज की टीम के साथ मोतीलाल नेहरू कॉलेज सांध्य की प्राचार्य प्रो. विचित्रा गर्ग प्रो. बलराम पाणि (डीन कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय), श्री गिर्राज प्रसाद मीना, आई आर एस और डॉ एमएस राठी।

खेल टूडे ब्यूरो 

नई दिल्ली। अमित रावत के शानदार खेल से पीजीडीएवी कॉलेज ने मोतीलाल नेहरू कॉलेज सांध्य को 2-1 से हरा कर प्रथम मोतीलाल नेहरू मेमोरियल इंटर कॉलेज फुटबॉल टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया।

मोतीलाल नेहरू कॉलेज सांध्य की प्राचार्य प्रो. विचित्रा गर्ग, प्रो. बलराम पाणी, (डीन कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय), श्री गिर्राज प्रसाद मीना, आई आर एस, डॉ एमएस राठी ( सेवानिवृत्त , हेड ऑफ फ़िज़िकल एजुकेशन ) ने खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया।

फाइनल मैच के मुख्य अतिथि प्रो. बलराम पाणि ने सिक्का उछालकर मैच शुरू कराया। पीजीडीएवी कॉलेज ने पहले हाफ़ में ही 2 गोल से बढ़त बना ली । दूसरे हाफ में मोतीलाल नेहरू कॉलेज ने मैच शुरू होते ही गोल मारकर मैच को रोमांचक बना दिया लेकिन पीजीडीएवी कॉलेज के डिफेंडरों ने
भी शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए मैच 2-1 से जीत लिया । अमित रावत और निशांत ने पीजीडीएवी की तरफ़ से एक-एक गोल मारा तो मोतीलाल नेहरू कॉलेज सांध्य की तरफ़ से चेतन्य आहूजा ने एक गोल मारा। अमित रावत को इस प्रतियोगिता का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया ।
मुख्य अतिथि प्रो. बलराम पाणि ने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिता भारत सरकार के खेलों इंडिया मूवमेंट को आगे बढ़ाते है । कॉलेज की प्राचार्य प्रो विचित्रा ने कहा कि वाइस चांसलर साहब के सहयोग से आगे भी हम इस तरह की खेल प्रतियोगिता करवाते रहेंगे । मुख्य अतिथि श्री गिर्राज प्रसाद मीना और प्रो. एमएस राठी ने भी खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया । डॉ कान्हा राम मीना ने धन्यवाद के साथ कार्यक्रम का समापन किया

Leave a Reply

Your email address will not be published.