श्याम लाल कॉलेज ने तीसरे पीएसपीबी बाबा दीप सिंह हॉकी टूर्नामेंट के पुरुष वर्ग में श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज एलुमनाई को 5-2 से हराया -

श्याम लाल कॉलेज ने तीसरे पीएसपीबी बाबा दीप सिंह हॉकी टूर्नामेंट के पुरुष वर्ग में श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज एलुमनाई को 5-2 से हराया

Share us on
478 Views

श्याम लाल कॉलेज की टीम कोच एन एस सैनी अपने कॉलेज के एसोसिएट प्रोफेसर वी एस जग्गी के साथ।

खेल टुडे ब्यूरो 
नई दिल्ली। श्याम लाल कॉलेज ने तीसरे पीएसपीबी बाबा दीप सिंह हॉकी टूर्नामेंट के पुरुष वर्ग में श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज एलुमनाई को 5-2 से हराया। विजेता की तरफ से आशीष ने दो गोल दीपक मोहित और आशीष गुप्ता ने एक एक गोल किया। खालसा एलुमनाई की तरफ से विपिन नंदलाल और अल्ताफ ने एक एक गोल किया। मैन ऑफ द मैच का अवार्ड श्याम लाल कॉलेज के ललित को मिला।

श्याम लाल कॉलेज का ललित मैन ऑफ द मैच का अवार्ड प्राप्त करते हुए।

 श्री राम कॉलेज आफ कामर्स ने किरोड़ीमल कॉलेज को 2-1 से हराया।श्रीराम कॉलेज की तरफ से विभांसु और लखन ने एक एक गोल किए जबकि किरोड़ीमल कॉलेज की तरफ से विजय ने एक गोल किया।
 मैन ऑफ द मैच का अवार्ड श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स के खिलाड़ी लखन को मिला।

श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स के खिलाड़ी लखन मैन ऑफ द मैच का अवार्ड श्री राकेश बाली से प्राप्त करते हुए।

 महिला वर्ग के  पहले मैच में इंदिरा गांधी इंस्टिट्यूट ऑफ़ फिजिकल एजुकेशन स्पोर्ट्स साइंसेज ने भारती कॉलेज को 8-0 से हराया। पिंकी ने तीन, कंचन ने दो, नेहा सिंह, नेहा रानी और शालिनी ने एक एक गोल किए। वूमेन ऑफ द मैच का अवार्ड इंदिरा गांधी कॉलेज की पिंकी को मिला।

आईजीआई कॉलेज को पिंकी द्रोणाचार्य अवॉर्डी एन एस सैनी से वूमेन ऑफ द मैच का अवार्ड प्राप्त करते हुए।

 दिल्ली यूनिवर्सिटी एलुमनाई ने विवेकानंद कॉलेज को 2-1 से हराया। दिल्ली यूनिवर्सिटी एलुमनाई की तरफ से सुनीता ने दो गोल और विवेकानंद कॉलेज की तरफ से प्रेरणा ने एक गोल किया। वूमेन ऑफ द मैच का अवार्ड सुनीता को मिला।
 बास्केटबॉल टूर्नामेंट के महिला वर्ग में किरोड़ीमल कॉलेज ने जीसस एंड मेरी कॉलेज को 35-23 से हराया। वूमेन ऑफ द मैच का अवार्ड किरोड़ी मल कॉलेज की विधि को मिला। गार्गी कॉलेज ने श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स को 55-35 से हराया। गार्गी कॉलेज की आयुषी गुप्ता को वूमेन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला।
पुरुष वर्ग में किरोड़ीमल कॉलेज ने हिंदू कॉलेज को 64 -44 से हराया। विजेता कॉलेज के निखिल को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला। हंसराज कॉलेज ने रामजस कॉलेज को 76-70 से हराया। हंसराज कॉलेज के अनंत शर्मा को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला। खालसा कॉलेज  एलुमनाई ने भारत अकैडमी को 68-46 से हराया।विजेता टीम के महावीर को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला

Leave a Reply

Your email address will not be published.