सत्यवती महाविद्यालय डॉ.के.पी.भट्ट मेमोरियल पुरुष वॉलीबॉल प्रतियोगिता में जीता -

सत्यवती महाविद्यालय डॉ.के.पी.भट्ट मेमोरियल पुरुष वॉलीबॉल प्रतियोगिता में जीता

Share us on
558 Views

कार्यक्रम के आरंभ में भट्ट जी की मूर्ति का अनावरण महाविद्यालय के चेयरमैन प्रो.दयाशंकर तिवारी और प्राचार्या प्रो.अंजू सेठ द्वारा किया गया।

खेल टुडे ब्यूरो
नई दिल्ली। सत्यवती महाविद्यालय ने अपने पूर्व यशस्वी प्राचार्य डॉ.के.पी.भट्ट की स्मृति में पुरुष बॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।सत्यवती महाविद्यालय (प्रातः) और पीजीडीएवी(सांध्य) के बीच पहला मैच खेला गया जिसमें सत्यवती महाविद्यालय(प्रातः) ने 25-17, 25-16 से जीत दर्ज की।
प्रतियोगिता में सीपीडीएचई दिल्ली विश्वविद्यालय की निदेशक डॉ.गीता सिंह मुख्य अतिथि रहीं।
विशिष्ट अतिथि के रूप में महाविद्यालय के चेयरमैन प्रो.दयाशंकर तिवारी मौजूद रहे।भट्ट साहब के परिवार के सदस्य विशेष रूप से आमंत्रित थे।
कार्यक्रम के आरंभ में भट्ट जी की मूर्ति का अनावरण महाविद्यालय के चेयरमैन प्रो.दयाशंकर तिवारी और प्राचार्या प्रो.अंजू सेठ द्वारा किया गया।उसके बाद देवभूमि समूह द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुति कर भट्ट जी को याद किया गया।कार्यक्रम में भट्ट जी से संबंधित स्मारिका का विमोचन भी हुआ।
इसी क्रम में चेयरमैन, प्राचार्या, डॉ.गीता सिंह, एच.ल.सूरी, प्रो.राज रानी शर्मा, डॉ.रेखा शर्मा, के.एल.गुप्ता, अमिताभ भट्ट,नीरज चमोली ने भट्ट जी के बारे में अपने विचार रखें।
भट्ट जी की स्मृति में प्रतियोगिता की शुरुआत करने के लिए महाविद्यालय के सेवानिवृत्त शिक्षकों और परिवार के सदस्यों ने महाविद्यालय का आभार व्यक्त किया।कार्यक्रम का संचालन शरण्या गांगुली ने किया।
कार्यक्रम के अंत में डॉ.संजय चौधरी (संयोजक,खेल समिति ) ने सभी आमंत्रित अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.