इंदिरा गांधी शारीरिक शिक्षा एवं खेल विज्ञान संस्थान की सुपर 7 फुटबॉल लीग के उद्घाटन मैच में भगत सिंह एफ ए जीता -

इंदिरा गांधी शारीरिक शिक्षा एवं खेल विज्ञान संस्थान की सुपर 7 फुटबॉल लीग के उद्घाटन मैच में भगत सिंह एफ ए जीता

Share us on
559 Views

मैच से पहले संस्थान के प्राचार्य प्रो. संदीप तिवारी, प्राध्यापक प्रो. ललित शर्मा प्रो गौरी चक्रवर्ती ने सभी टीमों को बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित किया|

खेल टुडे ब्यूरो 

नई दिल्ली। इंदिरा गांधी शारीरिक शिक्षा एवं खेल विज्ञान संस्थान (दिल्ली विश्वविद्यालय) की सुपर 7 फुटबॉल लीग के उद्घाटन मैच में भगत सिंह एफ.ए. ने डायनामिक एफ.ए को 2-1 से हराया।मानव एवं सूरज ने भगत सिंह की तरफ से एक-एक गोल किया एवं केशव ने डायनामिक की तरफ से 1 गोल किया ।

मैच से पहले संस्थान के प्राचार्य प्रो. संदीप तिवारी, प्राध्यापक प्रो. ललित शर्मा और प्रो गौरी चक्रवर्ती ने सभी टीमों को बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित किया|

दिन के अन्य मैचों मे सचदेवा पब्लिक स्कूल ए ने जी.एम.पी.एस से 2-2 से ड्रा खेला। रेहान एवं तुषार ने सचदेवा पब्लिक स्कूल की तरफ से एक एक गोल किया। जीतेन्द्र एवं अक्षत ने जी.एम.पी.एस तरफ से एक एक गोल किया।


सचदेवा ग्लोबल स्कूल द्वारका ने सचदेवा पब्लिक स्कूल बी को 2-1 के स्कोर से हराया। समीर (सचदेवा पब्लिक स्कूल बी) एवं रुहान और प्रियांश (सचदेवा ग्लोबल स्कूल) ने गोल किये।

बॉलर्स एस.ए. और युथ एफ.ए. ने 1-1 के स्कोर के साथ मैच ड्रा खेला। अमन (बॉलर्स एस.ए.) प्रिंस (युथ एफ.ए.) ने एक एक गोल किया।

टी.एन.एम ने अयान के गोल से जी.एम.पी.एस. को 1-0 से हराया। भगत सिंह एफ.ए. युथ ने एस.एस.एफ.ए. इलीट के साथ मैच 1-1 से ड्रा खेला। यश एवं हर्ष ने क्रमश भगत सिंह एफ.ए. युथ एवं एस.एस.एफ.ए. इलीट की ओर से 1-1 गोल किये।

डायनामिक एफ.ए ने लीग के अपने दूसरे मैच मे हेरिटेज स्कूल रोहिणी को 3-0 से हराया। मैच मे पर्व, केशव और किन ने गोल किये।

टी.एन.एम ने लीग के अपने दूसरे मैच मे सचदेवा पब्लिक स्कूल ए को 1-0 से हराया। अयान ने मैच मे एक गोल किया।

मंथन एफ.सी ने गुरुकुल एफ.ए. को 6-0 से हराकर शानदार जीत दर्ज की। मैच मे राज (03), रोहन (01), साहिल (01), और विजय (01) ने गोल किया।

दिल्ली वर्रिएर टीम ने एन.सी.जे.पी.एस.ए को वाक ओवर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.