गढ़वाल हीरोज ने तरुण संघ को दिल्ली प्रीमियर लीग में हराया -

गढ़वाल हीरोज ने तरुण संघ को दिल्ली प्रीमियर लीग में हराया

Share us on
427 Views
  • उद्घाटन मुकाबले में वाटिका एफसी और सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स ने 1-1 से ड्रा खेलकर अंक बांटे

खेल टुडे ब्यूरो 

नई दिल्ली। कुछ दिन पूर्व शहीद भगत सिंह मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट का खिताब जीतने वाली गढ़वाल हीरोज टीन ने दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (डीएसए) के तत्वाधान में आयोजित फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग में जीत से शुरुआत की जबकि उद्घाटन मुकाबले में वाटिका एफसी और सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स ने 1-1 से ड्रा खेलकर अंक बांट लिये। दिन के दूसरे मैच में गढ़वाल हीरोज ने तरुण संघ फुटबॉल क्लब को 3-1 से हरा दिया।

गुरुवार को डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गए उद्घाटन मुकाबले में वाटिका एफसी और सेंट्रल इंड्रस्टियल सिक्योरिटी फोर्स (सीआईएसएफ) प्रोटेक्टर्स ने 1-1 से ड्रा खेला। मैच का पहला गोल हार्दिक पंत ने 27वें मिनट में दागा, जिससे उनकी टीम वाटिका फुटबॉल क्लब को 1-0 की बढ़त मिल गई। वाटिका एक गोल की बढ़त के साथ हाफ टाइम ब्रेक पर गई। दूसरे हाफ में सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स को उस समय बराबरी मिल गई, जब मोहम्मद खालिद ने 64वें मिनट में गोल कर दिया। रेफरी की लंबी सीटी बजने तक स्कोर 1-1 रहा।

दिन के दूसरे मैच में गढ़वाल हीरोज ने तरुण संघ फुटबॉल क्लब को 3-1 से हरा दिया। गढ़वाल हीरोज के तीनों गोल पहले हाफ में हुए। लिहाजा वो तीन गोलों की बढ़त के साथ हाफ टाइम ब्रेक पर गई। मैच का पहला गोल सैयद शोएब अहमद ने 14वें मिनट में दागा और फिर 29वें मिनट में अपना दूसरा गोल करके स्कोर 2-0 कर दिया। कप्तान नीरज भंडारी ने 35वें मिनट में गोल करके गढ़वाल की बढ़त को 3-0 कर दिया। तरुण संघ के लिए सांत्वना भरा गोल सान्निक मुरमू किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.