मेजबान श्री गुरु तेग बहादुर खालसा और हंसराज कॉलेज की तीसरे पीएसपीबी बाबा दीप सिंह हॉकी व बास्केटबॉल टूर्नामेंट में शानदार जीत -

मेजबान श्री गुरु तेग बहादुर खालसा और हंसराज कॉलेज की तीसरे पीएसपीबी बाबा दीप सिंह हॉकी व बास्केटबॉल टूर्नामेंट में शानदार जीत

Share us on
591 Views

तीसरे पीएसपीबी बाबा दीप सिंह हॉकी व बॉस्केटबॉल टूर्नामेंट के उद्घाटन पर पूर्व हॉकी ओलंपियन हरपाल सिंह, दिल्ली बास्केटबॉल एसोसिएशन के सचिव अशोक रंगीन और पीएसबी के एडवाइजर ललित कुमार वत्स का स्वागत करते हुए खालसा कॉलेज की प्रिंसिपल प्रोफेसर सुरेंद्र कौर।

खेल टुडे ब्यूरो
नई दिल्ली।श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज में तीसरे पीएसपीबी बाबा दीप सिंह हॉकी व बॉस्केटबॉल टूर्नामेंट में हॉकी के उद्घाटन मैच में श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज और बास्केटबॉल के पुरुष वर्ग में हंसराज कॉलेज ने जीत से शुरुआत की।

टूर्नामेंट का शुभारंभ पूर्व हॉकी ओलंपियन हरपाल सिंह, दिल्ली बास्केटबॉल एसोसिएशन के सचिव अशोक रंगीन और पीएसबी के एडवाइजर  ललित कुमार वत्स ने किया। उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता खालसा कॉलेज की प्रिंसिपल प्रोफेसर सुरेंद्र कौर ने की।

तीसरे पीएसपीबी बाबा दीप सिंह हॉकी व बॉस्केटबॉल टूर्नामेंट के उद्घाटन पर पूर्व हॉकी ओलंपियन हरपाल सिंह और पीएसबी के एडवाइजर ललित कुमार वत्स खिलाड़ियों से मिलते हुए।

हॉकी के उद्घाटन मैच में श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज ने श्याम लाल कॉलेज इवनिंग को 19-0 से हराया।इस मैच में मैन ऑफ द मैच का अवार्ड श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज के खिलाड़ी अरबाज को मिला। श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज की एलुमनाई टीम ने किरोड़ीमल कॉलेज को 3-2 से हराया।इस मैच में श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज एलुमनाई टीम के अजय राठी को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला



बास्केटबॉल के महिला वर्ग में गार्गी कॉलेज ने हंसराज कॉलेज को 40-20 से हराया। इस मैच में वूमेन ऑफ द मैच का अवॉर्ड गार्गी कॉलेज की खिलाड़ी श्रुति कसाना को मिला। रामजस कॉलेज ने किरोड़ीमल कॉलेज को 35-23 से हराया।इस मैच में रामजस कॉलेज की खिलाड़ी कोमल को वूमेन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला।

पुरुष वर्ग में खालसा कॉलेज ने रामजस कॉलेज को 67-42 से हराया।खालसा कॉलेज के प्रिंस को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज एलुमनाई टीम ने हिंदू कॉलेज को 73-57 से हराया।इस मैच में श्री गुरु तेग बहादुर एलुमनाई टीम के खिलाड़ी बिट्टू को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला।

हंसराज कॉलेज ने श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स को 60-45 से हराया।इस मैच में हंसराज कॉलेज के नोडी को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published.