एनी स्पोर्ट्स क्लब ने रवींद्र क्रिकेट अकादमी को संदीप सूरी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में हराया -

एनी स्पोर्ट्स क्लब ने रवींद्र क्रिकेट अकादमी को संदीप सूरी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में हराया

Share us on
303 Views

खेल टुडे ब्यूरो

नई दिल्ली। संदीप सूरी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के 35वें संस्करण के दूसरे दिन के मैच में एनी स्पोर्ट्स क्लब ने रवींद्र क्रिकेट अकादमी को 52 रनों से हराया।
टॉस जीतकर एनी स्पोर्ट्स क्लब ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 35 ओवर में 264 रनों का मजबूत लक्ष्य रखा। शौर्य सरन ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 97 गेंदों पर 116 रन की शानदार पारी खेली। अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के बावजूद, अंश खुराना की गेंदबाजी प्रतिभा चमकी और उन्होंने रवींद्र क्रिकेट अकादमी के लिए 3 विकेट लिए।
जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी रवींद्र क्रिकेट एकेडमी क्रीज पर उतरी। हालाँकि, वे चूक गए और 32 ओवर में 212 रन पर ऑल आउट हो गए। अविनाश थापा और अंश चौधरी ने एनी स्पोर्ट्स क्लब के गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व किया, प्रत्येक ने 3 विकेट हासिल करके रवींद्र क्रिकेट अकादमी की बल्लेबाजी लाइनअप को ध्वस्त कर दिया।
सिद्धांत जून का उल्लेखनीय योगदान, जिन्होंने रवींद्र क्रिकेट अकादमी के लिए 80 गेंदों पर 93 रन बनाए, ने चुनौतीपूर्ण लक्ष्य के बीच लचीलेपन के क्षणों का प्रदर्शन किया।
अंततः, एनी स्पोर्ट्स क्लब 52 के अंतर से विजयी हुआ। शौर्य शरण को मैन ऑफ द मैच चुना गया। सिद्धांत जून को मैच का फाइटर चुना गया।
मैच में खेल संयोजक डॉ. संजय चौधरी, एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. रेखा शर्मा, सहायक प्रोफ़ेसर अश्वनी रावल और सूरज भाटी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.