रामजस और किरोड़ी मल कॉलेज बने पीएसपीबी बाबा दीप सिंह बास्केटबॉल टूर्नामेंट के चैंपियन -

रामजस और किरोड़ी मल कॉलेज बने पीएसपीबी बाबा दीप सिंह बास्केटबॉल टूर्नामेंट के चैंपियन

Share us on
209 Views

महिला वर्ग की चैंपियन रामजस कॉलेज की टीम दिल्ली बास्केटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष मुकेश कालिया और पेट्रोलियम स्पोर्ट्स प्रमोशन बोर्ड के ज्वाइंट सेक्रेटरी गौतम वडेरा के साथ।

खेल टुडे ब्यूरो

नई दिल्ली। रामजस कॉलेज और किरोड़ी मल कॉलेज ने तीसरे पीएसपीबी बाबा दीप सिंह बास्केटबॉल टूर्नामेंट में क्रमशः महिला और पुरुष वर्ग के खिताब जीते। श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज ने इस टूर्नामेंट का आयोजन किया।

दिल्ली बास्केटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष मुकेश कालिया और पेट्रोलियम स्पोर्ट्स प्रमोशन बोर्ड के ज्वाइंट सेक्रेटरी गौतम वडेरा ने टीमों और खिलाड़ियों को ट्रॉफी व इनाम दिए। मेजबान श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज की शारीरिक शिक्षा निदेशक डॉ इंद्रप्रीत कौर के अनुसार विजेता टीमों को 21 हजार और उपविजेता टीमों को 11 हजार रुपए इनाम में दिए गए।

महिला वर्ग के फाइनल में रामजस कॉलेज ने गार्गी कॉलेज को 51 -26 से हराया।रामजस की शिवानी को वूमेन ऑफ़ द मैच का अवार्ड मिला|
तीसरे स्थान के मैच में श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स ने किरोड़ी माल कॉलेज को 30-26 से हराया। रायमा को वूमेन ऑफ़ द मैच का अवार्ड मिला।

पुरुष वर्ग की चैंपियन किरोड़ी मल कॉलेज की टीम दिल्ली बास्केटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष मुकेश कालिया और पेट्रोलियम स्पोर्ट्स प्रमोशन बोर्ड के ज्वाइंट सेक्रेटरी गौतम वडेरा के साथ।

पुरुष वर्ग के फाइनल में किरोड़ी मल कॉलेज ने मेजबान श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज एलुमनी को 51- 44 से हराकर खिताब जीता। केएमसी के रॉबी पांडे मैन ऑफ द मैच रहे।

तीसरे स्थान के मैच में श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज ने हंसराज कॉलेज को 52-44 से हराया।
खालसा कॉलेज के साहिल माथुर मैन ऑफ द मैच रहे।
महिला वर्ग में मोस्ट वैल्युबल प्लेयर रामजस कॉलेज की कोमल बनीं और श्री गुरू तेग बहादुर खालसा कॉलेज एलुमनी के मुकेश बिश्नोई को पुरूष वर्ग में मोस्ट वैल्युबल प्लेयर का अवार्ड मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published.